Dr.श्वेता शर्मा का कुंडली अब होगा खराब?

गरियाबंद के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ श्वेता शर्मा, फ्री पब्लीसिटी एवं गंदी राजनीति करते हुए, नवभारत के प्रिंट खबर को अपने ट्विटर में लिखकर के, स्थानीय प्रशासन एवं छत्तीसगढ़ के प्रथम पंचायत मंत्री एवं वर्तमान विधायक अमितेश शुक्ला के संरक्षण में अवैध जुआ सट्टा एवं गांजा तस्करी चल रहा है कर के आरोप लगाए है। ट्विटर के वेरीफाई अकाउंट से किया जा रहा है मतलब कोई फर्जी आदमी नहीं है स्वयं डॉक्टर श्वेता शर्मा के द्वारा किया गया है। मनोवैज्ञानिक ढंग से देखें तो यह केवल फ्री पब्लिसिटी एवं टिकट पाने के लिए यह सब कर रही हैं। क्योंकि उनका सपना 2013 से इस क्षेत्र में विधायक बनने का है। 2013 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी से बगावत करके चुनाव लड़ चुकी हैं। जिसमें श्वेता शर्मा की करारी हार हुई। श्वेता शर्मा का उनके कोई राजनीतिक बैकग्राउंड नहीं है। ना उनके पास कार्य करता है। केवल सोशल मीडिया में राजनीति करती हैं और बीजेपी के नितिन नवीन एवं बड़े स्तर के नेताओं को टैग करती हैं ताकि टिकट मिल सके। लेकिन राजनीतिक समीकरण को देखें तो बीजेपी से उसका टिकट मिलना मुश्किल है। इसी कारण बौखलाई हुई है। ताकि पब्लिसिटी हो जाए और टिकट मिल जाए। हम भी मानते हैं राजनीति गंदी चीज है लेकिन कीचड़ उछालने से कमल नहीं खिलने वाला। अमितेश शुक्ला एक मंझे हुए नेता है और उनका कर देखें तो श्वेता शर्मा उनके उंगली के बराबर भी नहीं है। अमितेश शुक्ला एक राष्ट्रीय स्तर के हाई प्रोफाइल नेता है। अमितेश शुक्ला के ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाने से उनके कार्यकर्ता उनसे काफी नाराज हैं और श्वेता शर्मा के खिलाफ कार्यवाही एवं सोशल मीडिया में फटकार लगना शुरू हो गया है।

  • जिला गरियाबंद के सोशल मीडिया के सुपरस्टार गोल्डन कुमार के अलावा डॉक्टर श्वेता शर्मा का फटकार कोई नहीं लगा सकता। इसीलिए श्वेता शर्मा गोल्डन कुमार के फेसबुक अकाउंट को कई अकाउंट को ब्लैक लिस्ट कर चुकी है।
  • डॉक्टर श्वेता शर्मा का उतना कद नहीं है कि अमितेश शुक्ला इन को सीधा अटैक कर सके। उसके लिए कांग्रेस का एक आम कार्यकर्ता काफी है जो लगातार कर रहे हैं।
  • डॉक्टर श्वेता शर्मा के ऊपर फेसबुक ट्विटर मैं काफी टिपानिया हो रही है। महिला होने का गलत फायदा नहीं उठा सकती।
  • श्वेता शर्मा के फेसबुक पेज में गोल्डन कुमार कमेंट नहीं कर पाते हैं क्योंकि उनका अकाउंट ब्लैक लिस्ट किया गया है। गोल्डन कुमार गरीब आदमी है उनके पास लैपटॉप और कंप्यूटर नहीं है। नहीं तो कई अकाउंट से उनको कमेंट किया जा सकता था पर खेद है।

guruglobal

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *